IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग के साथ स्कॉलरशिप देंगे सोनू सूद

Facebook
Telegram
WhatsApp
LinkedIn

कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपने कामों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने से लेकर जरूरी सुविधाओं को मुहैया कराने तक का काम बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने किया है. इसी कड़ी में सोनू अब छात्रों के लिए एक शानदार पहल करने जा रहे हैं.

सोनू ने ट्वीट करके बताया कि आईएएस परीक्षा (IAS Exam) की तैयारी करने वाले छात्रों को वह फ्री कोचिंग (Free Coaching for IAS) की सुविधा देंगे. अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा कि, करनी है आईएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी. साथ ही सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए स्कॉलरशिप (Scholarship for IAS) की भी घोषणा की है.

‘संभवम’ शुरू की

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों और बेसहारा लोगों के लिए आगे आएं. सोनू के काम की वजह से पूरे देश में उनकी तारीफ हो रही है. बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों तक सोनू के काम की सराहना की जा रही है. एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल ;संभवम’ शुरू की है. सोनू ने इसकी घोषणा करते हुए दिखा कि “SAMBHAVAM” के लांच की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं. उन्होंने बताया कि यह सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है.

ऐसे करें अप्लाई

इस फ्री कोचिंग का लाभ उठाने के लिए, लोग फाउंडेशन की वेबसाइट soodcharityfoundation.org पर जाकर रजिस्टर सकते हैं. सोनू सूद फाउंडेशन और दियान्यूडेल्ही ने मिलकर ‘SAMBHAVAM’ नाम से एक स्कॉलरशिप की भी घोषणा की है. हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि, ‘जब लाइफ आपको भरपूर पैसा दे तो सिर्फ लिविंग स्टैण्डर्ड ही नहीं गिविंग स्टैण्डर्ड भी उठाना चाहिए’. ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि अपनी कही इस बात को सोनू सूद अक्षर-अक्षर मानते हैं.