crossorigin="anonymous"> Justice For Supriya » Khan Sir Official
Justice For Supriya

भोपाल
ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में #JusticeForSupriya है। सुप्रिया को न्याय दिलवाने के लिए उसकी बहन ने सीएम शिवराज को चिट्ठी लिखी है। साथ ही लोगों ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस मामले की जांच करवाने की मांग की है। कुछ लोग ट्विटर पर सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। आइए हम आपको पूरा मामला बताते हैं कि ये सुप्रिया है कौन और इसके लिए लोग न्याय क्यों मांग रहे हैं।

सुप्रिया का पूरा नाम सुप्रिया तिवारी है। वह एमपी के अनूपपुर जिले की रहने वाली थी। दो मार्च 2021 को सुप्रिया तिवारी सोमनाथ एक्सप्रेस से अहमदाबाद से भोपाल आ ही थी। वह सेकंड एसी में सफर रही थी। सुप्रिया बहन के घर गई हुई थी। रात 10 बजे सुप्रिया अपने बर्थ पर पर्स और मोबाइल छोड़कर बाथरूम गई थी। काफी देर तक वह नहीं लौटी तो सहयात्रियों ने इसकी जानकारी टीसी को दी थी। मगर सुप्रिया उस दिन कुछ पता नहीं चल पाया।

तीन मार्च को शव मिला
तीन मार्च 2021 को गुजरात के लिमखेड़ा तहसील के गोरिया गांव में रेलवे ओवरब्रिज के समीप सुप्रिया तिवारी का शव मिला। ग्रामीणों इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी थी। उसके बाद परिजन शव को लेकर आए। 22 साल की सुप्रिया भोपाल में रहकर पीएससी की तैयारी करती थी। वह बहन के पास कच्छ गई हुई थी। घटना के साढ़े तीन महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची है।

इंदौर में फल बेचते बच्चों की तस्वीर की सच्चाई आई सामने, पुलिस ने किया ऐसा काम कि मिली रही सलामी
परिजनों का सवाल है कि एसी कोच में सभी गेट बंद रहता है। साथ ही अटेंडेंट भी होता है कि ऐसे में सुप्रिया के साथ इतनी बड़ी अनहोनी कैसे हो गई। परिवार के लोग लगातार इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। सुप्रिया की बहन ने सीएम शिवराज को एक चिट्ठी भी लिखी है। सोशल मीडिया पर वह चिट्ठी भी वायरल है।

 


शादी के चार दिन बाद ही दूल्हे को कोरोना, सात जन्मों का साथ 23 दिन में टूटा
इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सुप्रिया तिवारी के लिए न्याय मांग रहे हैं। साथ ही पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं। परिजनों को शक है कि सुप्रिया तिवारी की हत्या हुई है। वहीं, गुजरात पुलिस इस मामले की जांच आत्महत्या के एंगल पर भी कर रही है। साढ़े तीन महीने बीत जाने के बाद पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

Share जरूर करें ‼️….
Leave A Comment For Any Doubt And Question :-