ARDH अर्ध | Official First Look,Teaser | Rubina Dilaik | Rajpal Yadav | Hiten Tejwani |

Ardh Movies Full Story In Hindi

Facebook
Telegram
WhatsApp
LinkedIn

Ardh Movies Full Story In Hindi :- बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं जो कई सालों से अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। अब राजपाल यादव पर्दे पर एक ऐसा रोल प्ले करने जा रहे हैं जिस अवतार में वो पहले कभी नजर नहीं आए। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक (First Look) भी सामने आ गया है।

राजपाल यादव म्यूजिक कंपोजर से पलाश मुच्छल के डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म अर्ध में नजर आएंगे, जिसमें वो ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है जिसमें राजपाल यादव ऑरेन्ज कलर साड़ी पहने, चोटी बनाए बालों में गजरा लगाए नजर आ रहे हैं। इसमें वो लोकल ट्रेन में खड़े दिख रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा बिग बॉस विनर रुबीना दिलाइक और हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर महीने में शुरू हुई थी। पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म ‘अर्ध’ में रुबीना दिलाइक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। फिल्म में राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाते नजर आएंगे जो हीरो बनने के लिए मुंबई आता है। सपनों की नगरी में रुबीना और हितेन उनके दोस्त का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

बता दें कि राजपाल यादव ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिनमें वो कॉमिक रोल प्ले करते दिखे। उनकी फिल्मों में हंगामा, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, चुप चुप के, गरम मसाला, फिर हेरा फेरी और ढोल शामिल हैं।

 

Leave a Comment