crossorigin="anonymous"> 2 Line Diwali Shayari in Hindi Font » Khan Sir Official
2 Line Diwali Shayari in Hindi Font

Diwali Shayari for Girlfriend in Hindi

लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार जीवन में आयें खुशियाँ आपार दिवाली की शुभकामनाएं हमारी करें स्वीकार.


दीवाली शाम तेरा इंतज़ार रहेगा, मा दिल बेक़रार रहेगा. देखलू बस तुम को तभी त्यौहार मेरा दीवाली का त्यौहार रहेगा.


गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है, सितारों से गगन से सालाम भेजा है, मुबारक हो आपको ये दिवाली, हमने तहे दिल से ये पैगाम भेजा है हैप्पी दिवाली.


ज़माने भर की याद में मुझे ना भुला देना, जब कभी याद आये तो ज़रा मुस्कुरा देना, ज़िंदा रहे तो फिर मिलेंगे, वरना दिवाली में एक दिया मेरे नाम का भी जला देना.

 


2 Line Diwali Shayari in Hindi Font

पटाखों की आवाज से गूंज रहा संसार; दीपक की रोशनी अपनों का प्यार; मुबारक हो आपको दीपावली का त्योहार हैप्पी दिवाल.


हरदम खुशियाँ हो साथ कभी दामन ना हो खाली हम सभी की तरफ से आपको “शुभ दीपावली”.


दिवाली तुम भी मनाते हो; दिवाली हम भी मनाते हैं; बस फर्क सिर्फ इतना है कि; हम दियें जलाते हैं; और तुम दिल जलाते हो शुभ दीपावली.


कह दो अंधेरों से कहीं और घर बना लें मेरे मुल्क में रौशनी का सैलाब आया है.


Happy Diwali Facebook Shayari in Hindi

गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है, सितारों से गगन से सालाम भेजा है, मुबारक हो आपको ये दिवाली, हमने तहे दिल से ये पैगाम भेजा है शुभ दीवाली.


दोस्तों से हर लम्हे में दिवाली है, दोस्ती की ये दुनिया दीवानी है, दोस्तों के बिना जिंदगी बेकार हे, दोस्तों से ही तो जिंदगी में बहार है.


इस दिवाली जलाना हज़ारो दिये खूब करना उजाला ख़ुशी के लिये एक कोने में एक दिया जलाना जरूर जो जले उम्र भर हमारी दोस्ती के लिये.


दीपावली की Light करे सब को Delight, पकड़ों मस्ती की Flight और Dhoom मचाओ.


Happy Diwali Shayari in Hindi

इस दिवाली में यही कामना है कि सफलता आपके कदम चूमे और खुशी आपके आसपास हो। माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहे.


तेरी आवाज़ सुनने को तरसे है मन मेरा तेरी एक झलक पाने को बेकरार है मन मेराअपनी ज़िंदगी का हर लम्हा तेरे साथ गुजारु हर पल बस यही चाहता है मन मेरा Happy Diwali My Sweetheart.


दिल ये मेरे तुमसे प्यार करना चाहता हैं अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता हैं देखा है जब से तुम्हे मैंने ऐ सनम सिर्फ़ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता हैं Happy Diwali My Jaan.


दीपावली में दीपों का दीदार हो, और खुशियों की बौछार हो। शुभ  दीपावली.


Diwali Shayari in Hindi for Love

ना कहती कि मुझें हद से ज्यादा चाहों कि मेरे लिए चाँद तारे तोड़ लाओं पर एक नजर प्रेम से तो उठाया करों साथ में एक मुस्कान भी लाया करो Happy Diwali My Love.


जिंदगी में आपके आने से हर मुकाम मिला है हमको लगता है जैसे किस्मत का जाम मिला है हमको भर दिया आपने हमारी जिंदगी को प्यार से इतना लगता है जैसे खुदा से की दुआ का अंजाम मिला है हमको Happy Diwali My Love.


तुझे पलकों पे बीता के रखूँ मैं करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं Happy Diwali My Love.


आपकी वफ़ा हमेशा मुझपर उधार रहेगी मेरी ज़िंदगी आपकी मुस्कुराहट पर निसार रहेगी दिया है आपने इतना प्यार मुझे की मर कर भी मेरी ज़िंदगी आपकी कर्ज़दार रहेगी Happy Diwali My Love.


Happy Diwali Shayari in Hindi GF / BF

ये दीवाली तुम्हारी कुछ ऐसी हो, कि तुम्हारी सारी मुराद पूरी हो जाये बस तुम खुश हो जाओ और हम तुम्हे देख कर खुश हो जाये हैप्पी दीवाली.

Share जरूर करें ‼️….
Leave A Comment For Any Doubt And Question :-